हलफनामे पर मुर्दों के साइन करा लाए हैं अखिलेश: मुलायम बोले

UP ELECTION NEWS/NEW DELHI | चुनाव आयोग के सामने मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव के थोकबंद दस्तावेजों को फर्जी करार दिया। उन्होंने दावा किया है कि अखिलेश यादव हलफनामे पर मुर्दों के भी साइन करा लाए हैं। कुल मिलाकर मुलायम अब हमलावर हो गए हैं। वो झुकने को तैयार नहीं हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक आयोग में सुनवाई के दौरान मुलायम खेमे के वकील काफी आक्रामक थे। मुलायम के वकीलों ने सुनवाई के दौरान अखिलेश यादव के दावों और आयोग में अखिलेश यादव खेमे की तरफ से पेश की गई हलफनामे की प्रमाणिकता पर गंभीर सवाल उठाए। मुलायम गुट ने आयोग में कहा कि, अखिलेश यादव के दावों के समर्थन में जा हलफनामें पेश किए गए है, उनपर कई ऐसे लोगों के साइन हैं जो अब इस दुनिया में हैं ही नहीं। साथ ही कई ऐसे लोगों के भी साइन हैं जो आईसीयू में भर्ती हैं और कोमा में हैं।

मुलायम खेमे ने यह भी कहा कि, अखिलेश खेमे ने जो हलफनामे पेश किए हैं उनपर कई जगह  'हेल्ड (held)' शब्द की जगह 'हेल्प (help)' लिखा है, जो यह बताता है कि हलफनामे को कहीं से चोरी कर बनाया गया। साथ ही अखिलेश खेमे ने जो इतनी तादाद में कागजात जमा किए हैं उसका मकसद यह है कि आयोग इन्हें जांचनें में ज्यादा समय लगाए जिससे इन्हें भी तैयारी के लिए समय मिल जाएं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !