मोदी, रामदेव और सलमान से प्रेरित है राखी सावंत

एक जमाने में मीडिया की चिलीगर्ल रही राखी सावंत अब वॉलीवुड पेज के लास्ट कॉलम में भी नजर नहीं आती। कुछ दिनों तक उन्होंने खुद को सुर्खियों में रखने के लिए कुछ उपक्रम किए थे परंतु सब वक्त से साथ जाते रहे। अब राखी फिर से अपने लिए वर की तलाश करने वाली हैं। रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' फिर से आने वाला है। राखी का कहना है कि इस बार वो गंभीरता के साथ अपना वर चुनेंगी। 

इससे पहले राखी की दोस्त और पूर्व मॉडल अभिनेत्री सोफिया हयात ने यह इच्छा जताई थी की वह 2017 में शादी कर लें। हालांकि, राखी इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहती। राखी ने कहा, "मैं अकेली खुश हूं. जब मैं बाबा रामदेव, नरेंद्र मोदी, सलमान खान और कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियों को बिना शादी के देखती हूं तो खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

राखी 'मालामाल विकली', 'क्रेजी 4' और '1920 जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. इससे पहले वह 2009 में रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने इलेश परुजनवाला को शादी के लिए चुना था. हालांकि, अब वे अलग हो गए हैं। पिछले साल राखी एक साक्षात्कार में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्होंने इलेश को पैसों की वजह से चुना था।

राखी ने कहा, "अभी मेरी शादी का समय नहीं है. मैं सही व्यक्ति की तलाश में हूं, जो अमीर, मेहनती, सामाजिक और शक्तिशाली हो. 'राखी का स्वयंवर' के दूसरे सीजन के साथ मैं खुद के लिए ऐसे व्यक्ति की तलाश करूंगी। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !