सीएम के कृपापात्र एसपी ने कहा: कटनी हवाला कांड में जांच हुई ही कहां है

भोपाल। लंबे समय तक मुख्यमंत्री सुरक्षा में एसपी रहे शशिकांत शुक्ला ने शुक्रवार को कटनी के नए एसपी की कमान संभाल ली। उन्होंने कहा कि मैंने बारीकी से हवाला केस डायरी देखी है। अभी तक तो सिर्फ अखबारबाजी ही हुई है, जांच होनी तो बाकी है। बता दें कि एसपी शशिकांत शुक्ला को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विशेष रुप से कटनी भेजा है। कहा जा रहा है कि श्री शुक्ला को यहां भेजने का मकसद ही मामले का खात्मा कराना है। बता दें कि आईपीएस श्री शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए देवास में एक टीआई ने इस्तीफा दे दिया था। (पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

श्री शुक्ला का कहना है कि चूंकि शुरुआती जांच पुलिस ने की है, इसलिए आगे भी वही जांच करेगी। उनसे जब यह पूछा गया कि एसआईटी इस मामले की जांच कर रही है तो उनका कहना था कि रायता पुलिस ने बगराया है तो वही समेटेगी भी। आगे इन्वेस्टिगेशन होगा। कुछ बिंदु ऐसे हैं, जिनकी तो अभी जांच हुई ही नहीं है।

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि पुलिस इतनी योग्य नहीं है जो ऐसे मामले की जांच कर सके अत: यह मामला जांच के लिए ईडी को दिया जाएगा। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह ने ही सीआईडी को जांच के लिए कहा। अब सीएम के कृपापात्र एसपी शशिकांत शुक्ला का कहना है कि जांच पुलिस ही करेगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !