मप्र: देवास SP के खिलाफ TI ने दिया इस्तीफा

भोपाल। सोनकच्छ टीआई योगेंद्र सिंह यादव ने देवास एसपी शशिकांत शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है। डीजीपी को भेजे गए अपने इस्तीफे में योगेंद्र सिंह यादव ने पुलिस विभाग को मृतप्राय विभाग बताते हुए एसपी शशिकांत शुक्ला को एक स्तरहीन अधिकारी और उनकी कार्यशैली को स्तरहीन कृत्य बताते हुए कल मंगलवार को इस्तीफा दे दिया। 

गौरतलब है कि देवास एसपी शशिकांत शुक्ला ने सोनकच्छ टीआई योगेंद्र सिंह यादव को देवास कोतवाली टीआई राजीव सिंह भदौरिया की शिकायत पर सस्पेंड कर दिया था। योगेंद्र सिहं यादव और देवास कोतवाली टीआई राजीव सिंह भदौरिया के बीच एक फरार आरोपी को लेकर कल रविवार को तू-तू, मैं-मैं हो गई थी। देवास कोतवाली टीआई ने इसकी शिकायत देवास एसपी शशिकांत शुक्ला से की जिस पर सोनकच्छ टीआई योगेंद्र सिहं यादव को एसपी ने सस्पेंड कर दिया। 

इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह यादव ने हांथ से लिखे एक पेज के अपने इस्तीफे में लिखा है कि इस  मृतप्राय विभाग में जो कुछ मेरे साथ पिछले कुछ वर्षों से घटित हुआ है उसे इस पत्र में विभागीय मर्यादाओं के चलते उल्लेखित नहीं कर रहा हूं पर यह पत्र लिखते वक्त काफी विचलित हूं कि इस विभाग में इतने स्तरहीन अधिकारी व स्तरहीन कृत्य के चलते विभाग कहां तक ठहर पाएगा। मैं ऐसी स्थिति में इस विभाग में और ठहर पाना उचित नहीं समझता, अत: मैं आज इसी वक्त अपने पद से इस्तीफा दे रहा हूं।


खुद प​ढ़ लीजिए सिस्टम से किस कदर आजिज आ चुके हैं टीआई


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !