मुलायम सिंह ने प्रतीक को 5 करोड़ की कार दिलाई, अखिलेश को साइकिल नहीं दे रहे

UP ELECTION NEWS/लखनऊ। यूपी के दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने अपने छोटे बेटे प्रतीक को करोड़ों की विदेशी कार लम्बॉर्गिनी दिलाई है और इधर अखिलेश यादव को वो साइकल देने के लिए तैयार नहीं हैं। आजकल प्रतीक जिस कार में घूम रहे हैं उसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपए है।

परिवार की अंतरकलह से बेफिक्र होकर प्रतीक नीली रंग की इस खूबसूरत कार से राजधानी लखनऊ की सड़कों की शान बढ़ाते हुए नजर आए। इसी बीच वे सीएम अखिलेश के घर के सामने से भी होकर गुजरे।

जिस कार में प्रतीक गुज़रे, वह बेहद खास कार है। इसका नाम लेम्बोर्गिनी स्पोर्ट्स सुपरकार है। इस गाड़ी का नाम एक फाइटिंग बुल के नाम पर आधारित है। इस कार में कार्बन फाइबर स्प्लिट रूफ पैनल्स हैं। 6.5 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 700पीएएस की मैक्स पॉवर और 689एनएम का पीक टॉर्क है।

प्रतीक बिजनेसमैन हैं और उनका राजनीति की उठापटक से कोई लेना-देना नहीं है। लखनऊ में उनका अपना जिम हैं। साथ ही वे खुद एक फिटनेस ट्रेनर भी हैं।  

हालांकि सूत्रों की मानें, तो मुलायम की पत्नी साधना यादव का अपने पुत्र प्रतीक को राजनीति में लॉन्च करने का सपना रहा है। बाद में प्रतीक की राजनीति में रुचि न देखते हुए प्रतीक की पत्नी अपर्णा को लखनऊ कैंट से उम्मीदवार बनाया गया था पर अखिलेश ने अपनी सूची में अपर्णा का नाम काट दिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !