मोदी मुंह छिपाएंगे या इस्तीफा देंगे: लालू प्रसाद

नईदिल्ली। देश में नोटबंदी लागू होने के एक माह पूरे होने के बाद भी लोगों की परेशानियां कम नहीं होने से नाराज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ट्वीट के जरिए जमकर हमला बोला है. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि भागते भूत की लंगोटी भली.

लालू यादव ने कई ट्वीट के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि नोटबंदी में मिट्टी पलीत होता देख पीएम कालाधन का आलाप त्याग कर कैशलेश इकॉनोमी के पल्लू में छुप रहे हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी ये जानते हैं कि बामुश्किल 20 फीसदी भारतीय ही कैशलेश ट्रांजेक्शन करने की स्थिति में हैं. उन्होंने कहा कि कैशलेस की बात करना नोटबंदी की मुश्किलों से ध्यान भटकाना भर है.

लालू प्रसाद ने कहा कि ना तो प्रधानमंत्री को, ना ही उनके मंत्रियों को, ना ही पीएम मोदी के आर्थिक सलाहकार को और ना ही नीति आयोग को गांवों की समझ है. लालू प्रसाद ने कहा कि गांवो की अर्थव्यवस्था को समझना पीएम मोदी से लेकर उनके सलाहकारों तक के लिए दूर की कौड़ी है.

क्या 90 फीसदी लोग गैर मुल्की ? 
लालू प्रसाद ने पीएम मोदी से सवाल किया कि जो 90 लोग प्रत्यक्ष रुप से नोटबंदी की भेंट चढ़ गए वो क्या गैर मुल्की थे ? लालू ने पीएम मोदी से पूछा ऐसे 90 फीसदी लोगों के परिवार का भार कौन सहन करेगा ? आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि पीएम मोदी को नोटबंदी की भेंट चढ़े इन 90 लोगों के लिए न तो समय है और न ही शब्द ?

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के वार धीरे-धीरे और तल्ख होते गए और अंत में लालू प्रसाद ने पीएम मोदी से पूछा कि उनके अनुसार स्थिति सामान्य होने के लिए मांगे गए 50 दिन के समय में अब सिर्फ 22 दिन बचे हैं. लालू ने पूछा कि क्या अगर इन 22 दिनों में स्थिति सामान्य नहीं हुई तो क्या पीएम मोदी अपने पद से इस्तीफा देंगे और फिर ऐसे ही मुंह छुपाते घूमेंगे.

गौरतलब है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद देश में नोटबंदी लागू होने के समय से पीएम मोदी पर लगातार वार करते आ रहे हैं और ये सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !