भोपाल के वकील दतिया से लापता, पत्नी और ड्रायवर का शव नहर में मिला

ग्वालियर। जैन तीर्थ सोनागिरि (दतिया) में दर्शन करने आए भोपाल के वकील मनोज जैन की कार डबरा से 70 किमी दूर एक नहर में गिर गई। शुक्रवार देर रात तक जैन की पत्नी मोनिका और शनिवार सुबह ड्राइवर का शव तलाश लिया गया। हालांकि 50 वर्षीय मनोज अब भी लापता हैं। उनकी तलाश के लिए नहर का पानी रुकवा दिया है। 

जैन परिवार शुक्रवार शाम दर्शन कर डबरा के हरसी कैनाल से होकर शिवपुरी के लिए निकला था। यहां से उन्हें अपनी ससुराल गुना जाना था, लेकिन रात के अंधेरे में ड्राइवर संतुलन खो बैठा और कार सत्तर पुल के पास हरसी डैम से निकलने वाली मुख्य नहर में जा गिरी। नहर में अधिक पानी होने के कारण थोड़ी ही देर में उसमें सवार सभी सदस्य बह गए। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने घटनास्थल से करीब 4 किमी दूर चिटौली हेड के पास मोनिका का शव बरामद किया, जबकि दोनों बहनें नहर के एक किनारे पत्थर को पकड़े हुए मिलीं। दोनों ने पुलिस को बताया कि उनके पिता व ड्राइवर लापता हैं। देर रात तक पुलिस बल को दोनों का सुराग नहीं मिला। 

माता-पिता को बताया- सब कुछ ठीक है
भोपाल। मनोज जैन के पिता महेंद्र कुमार जैन सीएमओ बासौदा से रिटायर हुए है मां शकुंतला गृहिणी है। परिवार में मनोज के बड़े भाई विवेक जैन कारोबारी है। एक विवाहित बहन भी है। एडवोकेट पीसी कोठारी ने बताया कि तीन दिन पहले मनोज अपनी पत्नी और बेटियों के साथ साथ राजस्थान घूमने गए थे। हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में समाज के लोग और उनके परिचित पीरगेट स्थित घर के बाहर इकट्ठा हो गए थे। मनोज के माता-पिता को सड़क दुर्घटना की सूचना तो मिल गई थी लेकिन रात एक बजे तक यह बताया गया कि सब कुछ ठीक है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !