आपको संसद में भाषण देने से किसने रोका? कितना झूठ बोलेंगे: दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद दिग्विजय सिंह ने रविवार को पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाया था कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है। दिग्विजय सिंह ने ट्विटर के माध्यम से पीएम मोदी पर तीखा निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा 'मोदी जी अब आपके निशाने पर संसद है। हिटलर के रहते हुए जर्मनी की संसद जला दी गयी थी।आपको संसद में भाषण देने से किसने रोका?कितना झूठ बोलेंगे ?'

मोदी जी अब आपके निशाने पर संसद है। हिटलर के रहते हुए जर्मनी की संसद जला दी गयी थी। आपको संसद में भाषण देने से किसने रोका? कितना झूठ बोलेंगे ?
digvijaya singh (@digvijaya_28) December 11, 2016

उन्होंने आगे कहा कि लोगों को रोज़गार दिलाने का आपका वादा था अब जो लोग रोज़गार पर लगे थे वो बेरोज़गार हो रहे हैं।और आप रोज़ भाषण पेल रहे हैं। क्या भाषणों से उनकी भूख मिट जायेगी ?

मोदी जी,
"भूंखे पेट ना भजन हो गोपाला" राष्ट्रीयता की भावना भरे पेट पर ही आती है।
digvijaya singh (@digvijaya_28) December 11, 2016

लोगों को रोजगार दिलाने का आपका वादा था अब जो लोग रोज़गार पर लगे थे वो बेरोज़गार हो रहे हैं।
digvijaya singh (@digvijaya_28) December 11, 2016

और आप रोज़ भाषण पेल रहे हैं। क्या भाषणों से उनकी भूंख मिट जायेगी ?
digvijaya singh (@digvijaya_28) December 11, 2016

पीएम ने विपक्ष पर बोला था हमला
पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी पर संसद में जारी गतिरोध पर शनिवार को विपक्ष पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विरोधी दल मुझे लोकसभा में बोलने नहीं दे रहे, इसलिए मैंने जनसभा में बोलने का निर्णय लिया है। लेकिन जब भी मौका मिलेगा, मैं लोकसभा में लोगों की आवाज को रखने का प्रयास करूंगा।

गुजरात के बनासकांठा में एक जनसभा में पीएम ने कहा कि सरकार कह रही है कि पीएम सदन में बोलेंगे, इसके बावजूद विपक्ष हंगामा कर रहा है। यहां तक कि राष्ट्रपति ने भी इस पर नाखुशी जताई है। पर विपक्ष कार्यवाही नहीं चलने दे रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार नोटबंदी पर हर बात का जवाब देने को तैयार है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !