हिंदुस्तान से नफरत करती है शाहरुख की पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान

मुंबई। कहते हैं कलाकार सीमाओं में नहीं बांधे जाते। वो सारी दुनिया के होते हैं लेकिन शाहरुख खान की नई फिल्म 'रईस' में एक्ट्रेस माहिरा खान तो केवल पाकिस्तान की है। वो ना केवल पाकिस्तान के प्रति समर्पित है बल्कि इंडिया और बॉलीवुड से नफरत करती है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड से नफरत करने वाले कलाकारो में वो अकेली नही है, बल्कि कई ऐसे कलाकार हैं जो बॉलीवुड में काम करने आते हैं और लौटकर पाकिस्तान में बॉलीवुड का मजाक बनाते हैं। 

25 जनवरी को रिलीज़ होनेवाली रईस से पहले एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने कहा है कि पाकिस्तान को इंडिया से इंस्पायर होने की कतई जरूरत नहीं है। जी हाँ, उन्होंने ये बात एक पाकिस्तानी चैट शो के दौरान कही, जब इस शो के होस्ट कॉमेडियन उमर शरीफ उनके साथ थे। 

चैट शो के होस्ट उमर शरीफ ने एक्ट्रेस माहिर खान से कहा कि इंडिया की कोई लड़की आपके जैसी खूबसूरत नहीं है। और अब मैंने ये तय किया है कि हमें सिर्फ पाकिस्तान को वहां प्रमोट करना है। इस बात में माहिरा ने होस्ट उमर की बात पर हाँ में हाँ मिलाया है। उमर ने आगे माहिरा से बात करते हुए कहा है कि मैं इंडिया की पूरी इंडस्ट्री को घोल के पीके आया हूं। आप मेरे लिए ज्यादा अहमियत रखती हैं, क्योंकि आप पाकिस्तानी हैं।

इसके जवाब में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने कहा है कि ‘आपको इंडिया से इंस्पायर नहीं होना चाहिए। बिल्कुल भी नहीं। हम लोग बॉलीवुड नहीं हैं।’

उरी अटैक के बाद बॉलीवुड में बैन हो चुकी माहिरा खान का ये बयान न सिर्फ उनके लिए बल्कि शाहरुख़ खान और उनकी आनेवाली फिल्म रईस के लिए नई परेशानियाँ खड़ी कर सकता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !