भाजपा नेता के लिए किया जा रहा है विदेशी पंक्षियों का शिकार

भोपाल। मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी नेताओं की डिमांड पर राजधानी भोपाल में विदेशी मेहमानों का शिकार किया जा रहा है। वन विभाग द्वारा पकड़े गए शिकारियों ने ये खुलासा किया है कि बीजेपी नेता गोविंद भंभानी के कहने पर ही उन्होंने विदेशी पक्षियों का शिकार किया है। बताया जा रहा है कि यह बीजेपी नेता हाल ही में आयकर छापे के दौरान सुर्खियों में आए मीसाबंदी नेता सुशील वासवानी का खास है। 

दरअसल, शुक्रवार की सुबह वन अमले को सूचना मिली कि बैरागढ़ में बड़े तालाब के पास कुछ शिकारी साइबेरियन पक्षी का शिकार कर रहे हैं। वन विभाग के उड़नदस्ते ने मौके पर पहुंचकर 2 लोगों को धर दबोचा, उनके पास से 1 जिंदा व दो मृत साइबेरियन पक्षी भी बरामद किया है। उन्होंने बताया कि बीजेपी नेता ने नए साल का जश्न मनाने के लिए इन पक्षियों का शिकार करवाया है।

यह नेता बैरागढ़ इलाके के बीजेपी नेता गोविंद भंभानी हैं। वहीं वन विभाग का एक चौकीदार प्रीतम भी इस शिकारियों से शिकार कराता रहा है। बताया जा रह है कि ये लोग नये साल के जश्न के लिये इन विदेशी पक्षियों का शिकार कराते रहे हैं। वन विभाग के अधिकारियों ने भंभानी और प्रीतम को भी गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है। वहीं औरोपियों पर वन अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !