अफसर ने किराए पर मकान लेकर महिला मित्र को गिफ्ट कर दिया

भोपाल। सामान्य प्रशासन विभाग के एक अफसर ने किराए पर मकान लेकर महिला मित्र को गिफ्ट कर दिया। कुछ दिनों तक तो अफसर किराया चुकाता रहा लेकिन शायद बाद में अनबन हो गई। उसने किराया चुकाना बंद कर दिया। महिला मित्र भी किराया देने को तैयार नहीं। उसका कहना है कि उसे यह मकान गिफ्ट मिला है। वो कब्जा किए बैठी है। शिकायत के बाद महिला के खिलाफ ऐशबाग पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

ऐशबाग पुलिस के एसआई उमेश सिंह चौहान ने बताया कि मकान नंबर 18 हवा महल में रहने वाले फिरदौस जहां (55) पति स्व. एमआई हैदर का नवीन नगर में 119 नंबर का एक और मकान है। महिला ने शिकायत में बताया है कि 2011 में उनके पति ने इस मकान के दो कमरे सामान्य प्रशासन विभाग के एक अफसर को पांच हजार रुपए किराए पर दिए थे और 11 माह का अनुबंध किया था। दो माह उन्होंने अपनी महिला मित्र पूनम उर्फ प्रभा को इस मकान में शिफ्ट कर दिया और खुद खाली करके चले गए। 

किराएनामा के तय समय तक तो अफसर ने किराया दिया लेकिन इसके बाद उन्होंने किराया देने से इंकार कर दिया। उनका कहना था जो किरायेदार है उससे किराय लो। जब मकान मालिक ने पूनम से किराया मांगा तो उसने किराया देने से साफ इंकार कर दिया। कुछ दिनों बाद उसने पूरे मकान पर कब्जा कर लिया। और मकान के कुछ हिस्सों को किराये पर दे दिया। अब वह मकान खाली करने के एवज में 25 लाख रुपए डिमांड कर रही है। महिला ने इसकी शिकायत आला अफसरों से की थी। जांच के बाद आरोपी महिला पूनम उर्फ प्रभान पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !