लड़कियां दर्द से चीखें तो रहम ना करो, आनंद लो: आतंकी बच्चों को सिखा रहे हैं

अबुजा। नाइजीरिया का आतंकी संगठन बोको हरम अपने लड़ाकों को लड़ाईयां लड़ने और हथियार चलाने के साथ-साथ बलात्कार करने की भी बाकायदा ट्रेनिंग देता है। डेली मेल के अनुसार, 13 साल के लड़ाकों को बंधक लड़कियों के साथ 'मजा' करने के लिए कहा जाता है। ऐसा उनसे किसी लड़ाई की जीत के बाद बंधक बनाई गई औरते के साथ करने को कहा जाता है।

बोको हरम के साथ ट्रेनिंग पाने वाले 15 साल के अहमद नाम के लड़के ने एक वीडियो में इस बात का खुलासा किया है। अहमद ने वीडियो में बताया है कि बंधक औरतों के साथ कैसे अपनी यौन इच्छाओं की पूर्ति करें, इसके लिए लड़ाकों को सीधे नहीं भेजा जाता बल्कि इसके लिए सीनियर आतंकी इनको बाकायदा दो दिन की ट्रेनिंग देता है।

ट्रेनिंग में बताया जाता है कि अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं को कैसे वश में करके उनसे रेप किया जाए और महिलाओं को खुद पर हावी ना होने दिया जाए। ट्रेनिंग में बताया जाता है कि लड़कियां मदद के लिए चिल्लाएं या फिर पहली बार सेक्स कर रही लड़कियां दर्द की वजह से चीखें तो उसका ख्याल ना किया जाए बल्कि इसका आनंद लिया जाए। अगर लड़की सहयोग ना करे और लगातार विरोध करे तो उसकी पिटाई भी की जाए। ताकि पिटाई के डर से लड़की संबंध बनाने दे।

बंदूक की मदद से डराकर करें रेप 
बोको हरम के चंगुल से निकली एक लड़की ने बताया कि उससे बहुत कम उम्र के लड़के ने रेप किया, ये महज 13 साल का था। लड़की ने बताया कि 'मैं उस लड़के को जबरदस्ती करने से रोक सकती थी लेकिन उनके पास बंदूक थी, इसलिए खुद को उसके सामने सौंप दिया और वो मेरे साथ रेप करने में कामयाब रहा।' आतंकी संगठन बोको हरम औरतों पर जुल्म के लिए पहले से ही जाना जाता रहा है। संगठन ने 2014 में 200 से ज्यादा स्कूली लड़कियों का अपहरण कर लिया था। जो काफी सुर्खियों में रहा था। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !