Loading...

भाजपा सांसद का ऐलान मोदी के समर्थन में या विरोध में ?

रीवा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 व 100 रुपए के नोट बंद करने के फैसले को लेकर रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा द्वारा की गई एक घोषणा लोगों की समझ में नहीं आ रही है। सांसद मिश्रा ने मीडिया को जारी प्रेस नोट में कहा है कि नोटबंदी के मामले को लेकर वे अगले एक माह तक रोटी, नमक, मिर्च और चना खाकर रहेंगे। उन्होंने ये बातें नोटबंदी के समर्थन में कही हैं पर लोगों का कहना है कि इस तरह के फैसले से सांसद मोदी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं कि विरोध, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। 

सांसद रीवा द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि पीएम मोदी द्वारा की गई नोटबंदी से आने वाले समय में लोगों को फायदा होगा। इस काम में लोग सहयोग दे रहे हैं और उन्हें परेशानी भी हो रही है। उन्होंने कहा कि बैंकों में लाइन लगने से लोगों को होने वाली पीड़ा से आहत होकर सुरुचिपूर्ण भोजन का त्याग कर रहा हूं। 

इस बीच में रोटी, नमक, चना और मिर्च खाकर रहूंगा। उन्होंने भारत सरकार के इस अभियान में सहयोग के लिए लोगों का आभार भी माना है। सांसद की इस घोषणा पर उनसे संपर्क करने के लिए प्रदेश टुडे ने उनके दो मोबाइल नम्बरों पर संपर्क किया पर बात न हो सकी।