मप्र वायुसेना एयरबेस में पहचान छुपाकर घुस रहा सद्दाम गिरफ्तार

03 August 2016

ग्वालियर। वायुसेना के महाराजपुरा एयरबेस में फर्जी पहचान पत्र के सहारे घुसने का प्रयास कर रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया युवक फर्जी पहचान पत्र के आधार एयरबेस में अंदर घुसने का प्रयास कर रहे था।

जानकारी के अनुसार, यूपी के गाजियबाद का रहने वाला सद्दाम हुसैन नाम का शख्य जावेद के नाम से एयरबेस में जाने की कोशिश कर रहा था। गेट पर तैनात अधिकारियों ने जब दस्तावेज चेक किए तो उन्हें सद्दाम पर संदेह हुआ।

वायुसेना के अफसरों ने उससे कड़ाई से पूछताछ शुरू कि, तो उसने जावेद के नाम पर एयरफोर्स में दाखिल होने की बात स्वीकार कर ली। प्रारंभिक पूछताछ के बाद एयरफोर्स स्टेशन के अफसरों ने सद्दाम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद सद्दाम हुसैन को इंटेलिजेंस ऐजेंसी को सौंप दिया है।

वहीं, एयरफोर्स पुलिस और महाराजपुरा थाना में सद्दाम के खिलाफ पहचान छिपाकर प्रतिबंधित इलाके में घुसने के लिए आईपीसी की 419 औऱ इंडिय़न ऑफिशियल सीक्रेट एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में सद्दाम यही बता रहा है कि वो मजदूरी के लिए दूसरे के नाम से एयरफोर्स स्टेशन में जा रहा था। गौरतलब है कि फरवरी महीने में भी असगर खान औऱ फिरोज़ खान नाम के दो युवक इसी तरह से फर्जी नाम से घुसपेठ की कोशिश में पकड़े गए थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week