बॉस ने महिला कर्मचारी को चुपके से आपत्तिजनक टेबलेट खिला दी

नईदिल्ली।
 एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली महिला कर्मचारी उस समय आक्रोशित हो उठी जब उसके बॉस ने उसे धोखे से शक्ति बढ़ाने वाली खिला दी। दरअसल, वो सिरदर्द से परेशान थी और दवा खरीदने के लिए ऑफिस से बाहर जाने वाली थी तभी बॉस ने उसे सरदर्द की दवा के नाम नाम पर वह दवाई खिला दी जो दांपत्य जीवन में असफल लोग अपनी सफलता के लिए उपयोग करते हैं।। नतीजा वो तो नहीं हुआ जो बॉस ने चाहा था, उल्टा पुलिस केस फाइल हो गया। 

बेंगलुरु स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाली एक 22 साल की महिला के सिर में तेज दर्द होने लगा। दर्द से परेशान वह महिला जब अपने बॅास के पास दवा खरीदने जाने के लिए अनुमति मांगने पंहुची तो बॉस ने कहा कि दवा खरीदने के लिए ऑफिस से बाहर जाने की जरूरत नहीं है उसके पास सिरदर्द की दवा है। 

एक अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शातिर बॉस ने उस महिला को सिरदर्द की बजाय इच्छा बढ़ाने वाली टेबलेट दे दी। दवा खाकर उस महिला को असहज लगने लगा तो उसने उस टेबलेट का रैपर चैक किया। रैपर देखकर वह सन्न रह गई। बस फिर क्या था महिला जल्दी से पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बॅास के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई।

आपको बता दें महिला ने ये भी शिकायत की जब ऑफिस में वे अकेली होती हैं तो उनका बॉस इसका फायदा उठाकर दुपट्टा भी खींचता है। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि बॉस ने कई बार उनसे फेवर की मांग भी की थी, जिसे महिला ने अस्वीकार दिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !