LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




मांग पूरी होने के बाद ज्ञापन देने पहुंच गई कांग्रेस

05 August 2016

टीकमगढ़। करीब 15 साल होने को आए कांग्रेस को सत्ता से नीचे आए हुए परंतु कांग्रेसी नेता अभी तक जमीन पर नहीं आ पाए हैं। विपक्ष की राजनीति तो कर रहे हैं परंतु बिना अध्ययन के। आप जानकर हंस पड़ेंगे कि जिस पुलिस चौकी को खोलने के लिए कांग्रेस ने 26 जुलाई को ज्ञापन दिया है, उसकी घोषणा तो 22 जुलाई को ही हो चुकी है। अब जो मांग पूरी हो ही गई, उसके लिए ज्ञापन प्रदर्शन की क्या जरूरत, परंतु शायद कांग्रेसियों को पता ही नहीं था, कुछ करना था सो पुरानी मांग पर नई तारीख डालकर ज्ञापन दे आए। 

ओरछा के भाजपा नेता एवं राष्ट्रीय कवि संगम के प्रदेश अध्यक्ष सुमित बताते हैं कि कुंडेश्वर में पुलिस चौकी खोलने की मांग बहुत पुरानी है। इस मांग को गाहे बगाहे सभी दलों के लोग करते आए हैं। आम जनता ने भी कुंडेश्वर में पुलिस चौकी की मांग की है। जब से भाजपा सत्ता में आई है, संगठन के लोग भी यहां पुलिस चौकी के लिए प्रयास कर रहे हैं। इसी का नतीजा रहा कि 22 जुलाई को कुण्डेश्वर में पुलिस चौकी खोलने का ऐलान किया गया। 

मजेदार बात तो यह है कि 22 जुलाई को घोषणा हो जाने के बाद 26 जुलाई को कांग्रेस इसी चौकी को खोलने की मांग लेकर ज्ञापन देने पहुंच गई। टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक महोदय को गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया। लोग सिर्फ यह सोच रहे हैं कि मांग पूरी होने के बाद ज्ञापन का क्या तात्पर्य निकाला जाए। 



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->