कॉल ड्रॉप मंत्री तो ड्रॉप हो गया: लालू यादव | National Political News

पटना। केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल में दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद का मंत्रालय बदल गया है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने तंज कसा कि केंद्र का कॉल ड्रॉप मंत्री तो ड्रॉप हो गया।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद लालू प्रसाद के प्रमुख आलोचकों में गिने जाते हैं। जब मंत्रिमंडल में उन्हें दूरसंचार मंत्री के पद से हटाकर कानून मंत्री बनाया गया तो लालू प्रसाद ने इसपर ट्वीट कर निशाना साधा। ट्विटर पर लालू ने इसमें रिलायंस इंड्रस्ट्री के मालिक को भी लपेट लिया।

लालू ने ट्वीट किया, 'केन्द्र का कॉल ड्रॉप मंत्री तो ड्राप हो गया है।' उन्होंने रिलायंस पर भी तंज कसा, 'हमारी नीति है- जीओ और जीने दो। अरे भई- रिलायंस वाला 'जीओ' नहीं, जिसका मतलब है एक आदमी जीओ, बाकी मरो'।

उधर लालू के बेटे और राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी रविशंकर प्रसाद को हटाए जाने पर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपने ट्वीट में कहा कि अंततः "कॉल ड्रॉप मंत्री' हटा दिए गए। अपने संदेश में कहा- लगता है सारे नन-फार्मर मंत्री हटाए जाएंगे। आखिर 2019 से पहले यह सरकार अपना टारगेट कैसे पूरा करेगी?

हमारी नीति है-जीओ और जीने दो।अरे भई- रिलायंस वाला जीओ नही, जिसका मतलब है एक आदमी जीओ, बाकी मरो।केन्द्र का कॉल ड्रॉप मंत्री तो ड्राप हो गया है

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !