महिला मित्र के साथ दक्षिण भारत घूम रहा है मप्र का लापता सिपाही | MP Police News

भोपाल। बीमारी का बहाना बना छुट्टी लेकर गया राजधानी पुलिस के डॉग स्क्वाड के कॉन्स्टेबल बीनू इब्राहिम ढाई महीने से लापता चल रहा है। उनकी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है पुलिस को चिंता थी कि कहीं कोई अनहोनी ना हो गई हो परंतु अब पता चला है कि वो तो दक्षिण भारत में घूम रहा है। इससे पहले वो कई अन्य राज्यों में घूम चुका है। उसके साथ एक महिला भी है, जो उसी की रिश्तेदार है। जो 5 मई को लापता हो गई थी। इब्राहिम और उसकी महिला मित्र दोनों शादीशुदा हैं। 

लगातार राज्य बदल रहे थे दोनों
डॉग स्क्वाड के कॉन्स्टेबल के अचानक गायब होने और उसकी पत्नी द्वारा लिखित शिकायत दर्ज कराने पर हरकत में आई राजधानी की जहांगीराबाद पुलिस ने तलाश शुरू की, तो पता चला कि इब्राहिम ने घर में बताया था कि वह शादी में शामिल होने दिल्ली जा रहा है, जबकि विभाग में बीमारी का बहाना बताकर निकला था।

कई राज्यों में घूमा 
मामले में पुलिस तब हैरान रह गई जब राजधानी के ही हबीबगंज थाने में रिश्तेदार ने अपनी पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज कराया। शक के आधार पर पुलिस ने दोनों के मोबाइल फोन नंबर ट्रेस करना शुरू किया तो उनकी लोकेशन राजस्थान, महाराष्ट्र आंध्रप्रदेश व अन्य राज्यों में एक साथ मिली।

इन दिनों साउथ इंडिया में
खास बात रही कि इस दौरान दोनों ने किसी का कॉल रिसीव नहीं किया, जिससे पुलिस भी उन्हें ट्रेप नहीं कर पाई। अब दोनों की लोकेशन लंबे समय से दक्षिण भारत के एक ही क्षेत्र में मिल रही है। इधर पुलिस ने उसे हिरासत में लेने की तैयारियां भी शुरू कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !