MP Housing Board: एक साल में जर्जर हो गए 300 मकान

भोपाल। AYODHYA EXTENSION एरिया में एक साल पहले बने 300 EWS मकान जर्जर हो गए हैं। इनकी छतों से पानी टपक रहा है और सामने भी पानी भरा हुआ है। परेशान रहवासी शुक्रवार को AYODHYA NAGAR स्थित हाउसिंग बोर्ड के दफ्तर पहुंच गए और नारेबाजी की। रहवासियों ने मकान निर्माण में भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए। 

रहवासी राजेश सिंह ने बताया कि पिछले साल ही यह मकान हाउसिंग बोर्ड ने उन्हें सौंपे हैं। अब तक कॉलोनी में आने की सड़क तैयार नहीं हुई है। बारिश में घर जाना संभव नहीं है। मकानों के सामने पानी भरा हुआ है। यही नहीं पास की कॉलोनी अहिंसा विहार का सीवेज भी इसमें मिल रहा है और यह आगे हथाईखेड़ा डेम में जाकर पानी को भी दूषित कर रहा है। सिंह ने कहा कि मकानों की छत से पानी टपक रहा है और दीवारों में नमी है। इससे करंट फैलने का खतरा है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि घर के भीतर एक दरवाजा भी कम लगाया गया है। हाउसिंग बोर्ड के एक्जीक्युटिव इंजीनियर अजय तिवारी ने जवाब दिया कि उनके हिसाब से काम नहीं हो सकते, बोर्ड अपनी गति से काम करेगा। उन्होंने बताया कि मकान 2012-13 में बने हैं। सड़क के लिए हाल ही में टेंडर हुए हैं और काम चालू करा दिया है। पानी टपकने की शिकायत भी दूर की जा रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !