महिला आयोग की सदस्य को बाल पकड़कर पटका, लात-घूसों से पीटा

झांसी। सूबे में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव की लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। सर्किट हाउस में सपा के बड़े नेताओं और पुलिस की मौजूदगी में सुषमा की पिटाई की गई और सब के सब मूक दर्शक बन तमाशा देखते रहे, जबकि सुषमा को बचाने के लिए आगे आने वालों को कुछ कार्यकर्ताओं ने गेट पर ही रोक लिया।

रविवार की दोपहर समाजवादी पार्टी की एक समीक्षा बैठक सर्किट हाउस के मीटिंग हाल में चल रही थी। बैठक में पर्यवेक्षक के रूप में बाहर से आए एमएलसी और स्थानीय पदाधिकारी हिस्सा ले रहे थे। पार्टी के टिकट वितरण को लेकर राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव ने बैठक में पार्टी के निर्णय का विरोध करना चाहा और बैठक में घुसने की कोशिश की, तो बैठक कक्ष के बाहर ही बरामदे में पार्टी के एक गुट के लोगों ने सुषमा को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद कई महिलाओं ने सुषमा को बाल पकड़कर पीटा। 

इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक महिला सुषमा का बाल पकड़कर टेबल पर दबा कर रखी है और दूसरी सुषमा पर धड़ाधड़ घूंसे बरसाए जा रही है। एक ओर जहां महिलाएं सुषमा को पीट रही हैं वहीं दूसरी ओर पार्टी कार्यकर्ताओं का एक गुट उन लोगों को रोकने में लगा है, जो सुषमा को बचाने आ रहे थे। बुरी तरह पिटने के बाद सुषमा यादव किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागी। सपा के कई पुरुष पदाधिकारियों ने भी सुषमा की पिटाई की है।

हालांकि सपा कार्यकर्ताओं ने इस घटना को हजम कर लिया था। लेकिन पिटाई का वीडियो वायरल होने पर पूरा का पूरा भेद खुल गया। इस मामले में चौबीस घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कोई केस दर्ज नहीं किया जा सका है। सीपरी बाजार थाना प्रभारी प्रवीण यादव के मुताबिक राज्य महिला आयोग की सदस्य सुषमा यादव ने उन्हें फोन पर घटना की सूचना दी है। उनकी तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !