कर्मचारी संयुक्त मोर्चा शहडोल से शुरू करेगा आंदोलन की शुरूआत

भोपाल। मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के संयुक्त सचिव लक्ष्मी नारायण शर्मा ने बताया कि मध्य प्रदेश अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक आज रविवार 24 जुलाई को विंध्याचल भवन भोपाल स्थित मध्य प्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के कार्यालय में 12:00 बजे आयोजित की गई। बैठक में एजेंडा बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई। मोर्चा के सभी पदाधिकारियों ने एकमत से मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र सिंह द्वारा सौंपे गए त्याग पत्र को अस्वीकार कर कहा कि मोर्चा के सभी आंदोलन जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में ही किए जाएंगे। 

मध्य प्रदेश की सरकार द्वारा कर्मचारियों की लंबित मांगों के निराकरण में रुचि ना लेने से एवम्  संवादहीनता की स्थिति बनाने से अधिकारी कर्मचारी वर्ग नाराज है तथा मांगो के निराकरण के लिए प्रदेश में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। सभी पदाधिकारियों ने यह तय किया कि आगामी 7 अगस्त को मोर्चा के सभी पदाधिकारी संभागीय मुख्यालय शहडोल में एकत्र होंगे तथा वहां बैठक कर चरणबद्ध आंदोलन का एलान करेंगे। 

यह निर्णय लिया गया कि मध्य प्रदेश में जहां जहां पर उपचुनाव या चुनाव होंगे वहां पर मोर्चा के पदाधिकारी एकत्र होकर कर्मचारियों को उनकी मांगों की जानकारी देंगे और सरकार द्वारा कर्मचारी अधिकारियों की मांगों के निराकरण में कोई रूचि ना लेने की स्थिति से अवगत कराएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !