सीमा में घुसे पाकिस्तानी आतंकी, एक भारतीय जवान शहीद

नईदिल्ली। जेसा कि पाकिस्तान में आतंकी हाफिज सईद ने ऐलान किया था। कश्मीर में पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ शुरू हो गई है। एलओसी पर आतंकियों के एक बड़े समूह ने घुसपैठ की कोशिश की। जब सेना ने उन्हें ललकारा तो उनकी ओर से फायर खोल दिया गया जिसमें एक भारतीय सैनिक शहीद हो गया। याद दिला दें कि मोस्ट वांटेड पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज सईद ने कहा था कि हम जल्द ही कश्मीर में अपने लोगों को भेजने वाले हैं। 

रक्षा सूत्रों ने बताया कि कुपवाड़ा जिले में अलर्ट सैनिकों ने नियंत्रण रेखा पर रात में संदिग्ध आतंकवादियों को घुसपैठ करते देखा। भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के समूह ने सैनिकों पर गोली चलाई, जिससे एक जवान घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। सेना ने दावा किया है कि आतंकवादियों के घुसपैठिए समूह को पाकिस्तान की तरफ लौटने पर मजबूर कर दिया गया। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

हाफिज सईद ने पाकिस्तान में एक रैली को संबोधित करते हुए बताया था कि कश्मीर की अलगाववादी महिला नेता आसिया अंद्राबी ने उनसे मदद मांगी है। इसके साथ ही उसने ऐलान किया था कि वो जल्द ही कश्मीर आएगा। अपने भाईयों को साथ लेकर आएगा। अब ये लड़ाई कश्मीर की आजादी के बाद ही खत्म होगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !