मंत्रीजी ने मंच पर गुटखा खाकर मनाया तंबाकू निषेध दिवस

सागर। मध्य प्रदेश के सागर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को एफओबी का उद्घाटन करने पहुंचे केंद्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने तंबाकू दिवस की परवाह किए बगैर मंच पर ही गुटखा का पाउच खोलकर सबके सामने गटक लिया। 

कार्यक्रम में केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर, भाजपा सांसद प्रहलाद पटेल, विधायक शैलेंद्र जैन भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में सिन्हा ने कहा कि मध्य प्रदेश की रेल परियोजना के लिए 14 हजार करोड़ रुपए की बजट प्लानिंग की जा रही है। हालांकि अभी भी जनसंख्या के अनुसार रेल नेटवर्क की कमी है, लेकिन इसे जल्द ही पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कटनी-बीना तीसरी लाइन का काम भी जल्द शुरू होगा। सिन्हा ने कहा कि मौजूदा सरकार ने करीब 4325 करोड़ रुपए की योजनाओं को मंजूरी दी है। बीते साल भी करीब 3561 करोड़ रुपए के काम किए गए थे।

सागर में फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन
केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा और खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर ने फुटओवर ब्रिज का उद्घाटन किया। इस अवसर पर रेल राज्यमंत्री ने रेल्वे की भविष्य की परियोजनाओं का खुलासा किया। सागर से बीना-कटनी लाइन के लिए 2630 करोड़ रुपए मंजूर। काम जल्द शुरु होगा। मध्यप्रदेश की रेल परियोजनाओं के लिए 14 हजार करोड़ की बजट प्लानिंग है। 2020 तक ट्रेनों का सही समय पर चलना सुनिश्चित किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !