आप मप्र के मंत्री हैं, अजाक्स के नहीं: सामान्य वर्ग ने मंत्रीजी को घेरकर समझाया

भोपाल। हाईकोर्ट के आदेश के विरुद्ध लगातार प्रमोशन में आरक्षण का समर्थन कर रहे नगरीय प्रशासन मंत्री लाल सिंह आर्य को सपाक्स के कार्यकर्ताओं ने बैतूल रेलवे स्टेशन पर घेर लिया। यहां सपाक्स ने उन्हें स्पष्ट शब्दों में समझाया कि वो मप्र के मंत्री हैं, अजाक्स के नहीं। मंत्री रहते जातिवाद की राजनीति ना करें, हाईकोर्ट का सम्मान करें। 

बैतूल रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात में नगरीय प्रशासन मंत्री लालसिंह आर्य मौजूद थे। वो भोपाल लौटने के लिए आए थे कि तभी सपाक्स के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। सपाक्स के आया देख मंत्रीजी स्टेशन के दूसरे द्वार से ट्रेन के कोच में घुस गए। उन्हे लगा वो बच गए, लेकिन सपाक्स के कार्यकर्ताओं ने उन्हे देख लिया और कोच के बाहर खड़े होकर नारेबाजी करने लगे। इस पर मंत्री को कोच से बाहर आना पड़ा और फिर संगठन के पदाधिकारियों से चर्चा की और उन्हें पदोन्नति आरक्षण के विरोध में ज्ञापन दिया। 

याद दिला दें कि लाल सिंह आर्य शिवराज सरकार में मौजूद उन मंत्रियों में से हैं जो प्रमोशन में आरक्षण को समाप्त करने वाले हाईकोर्ट के आदेश का ना केवल विरोध कर रहे हैं, बल्कि इस संदर्भ में खुली बयानबाजी भी कर रहे हैं। बताया जाता है कि अजाक्स के सम्मेलन में भी इन्हीं लोगों ने सीएम शिवराज सिंह को बुलाया था। जिसके बाद पूरे प्रदेश में जातिवाद का जहर फैल गया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !