रीवा में MBBS स्टूडेंट की संदिग्ध मौत, इंदौर की रहने वाली थी छात्रा

भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा स्थित श्यामशाह मेडिकल काॅलेज की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह छात्रा रविवार शाम अपनी 10 अन्य सहेलियों के साथ एक ऑटो में बैठकर हॉस्टल से पिकनिक स्पॉट निकली थी। वार्डन डॉ. शशि जैन के मुताबिक, सभी छात्राएं बगैर परमिशन हॉस्टल से गई थीं। पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है। 

पुलिस के लिए पहेली बना दुर्घटना स्थल...
मूलत: इंदौर के जूनी क्षेत्र के आयुष अपार्टमेंट में की रहने वाली बातुल कालेजवाला(18) रीवा स्थित मेडिकल कॉलेज में MBBS फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। पुलिस के मुताबिक, बातुल और उसकी 10 अन्य सहेलियां बगैर परमिशन रविवार शाम करीब 5 बजे एक ऑटो में बैठकर क्योटी जल प्रपात गए थे।

साथी सहेलियों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि, जब वे सभी पिकनिक से वापस लौट रही थीं तभी करीब 7.30 बजे बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गांव पाली में उनके ऑटो को एक दूसरे ऑटो ने टक्कर मार दी। बातुल ऑटो के साइड में बैठी थी। उसके घुटने और उसके ऊपर जांघ में चोट लगी। उनके साथ क्लासमेट राहुल मिश्रा भी था। वह घायल बातुल को संजय गांधी हॉस्पिटल लाया। हालांकि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

बैकुंठपुर थाना प्रभारी महेंद्र पांडे के मुताबिक, घटना की जानकारी लगते ही थाने की पुलिस सक्रिय हुई, लेकिन उन्हें घटना स्थल पर एक्सीडेंट के कोई सबूत नहीं मिले। सोमवार सुबह भी पुलिस घटनास्थल पर गई। पुलिस के मुताबिक, मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। संभावना है कि लड़कियों के साथ कुछ और लड़के भी हों। फिलहाल, लड़कियों से पूछताछ की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !