सब इंजीनियर शर्मा के यहां मिली करोड़ों की काली कमाई

भोपाल। मप्र में काली कमाई से करोड़पति बने कर्मचारी/अधिकारियों की लिस्ट लगातार लम्बी होती जा रही है। इस लिस्ट में आज एक और नाम जुड़ गया। 
RAJENDRA SHARMA, 
SUB ENGINEER,
PWD DEPRATMENT, 
INDORE, MP

लोकायुक्त पुलिस के अनुसार, वर्तमान में इंदौर में पीडब्ल्यूडी विभाग में पदस्थ राजेंद्र शर्मा के इंद्रपुरी कॉलोनी स्थित आवास पर मंगलवार सुबह दबिश दी गई। छापे की कार्रवाई में शामिल अफसरों ने बताया कि इस दौरान शहर के पॉश इलाके ओल्ड पलासिया के नवनीत प्लाजा में तीन दुकानों के दस्तावेज मिले हैं।

प्रारंभिक जांच में काली कमाई से जमीन में काफी निवेश की जानकारी मिली है। इसके अलावा इंद्रपुरी स्थित बंगले पर महंगे वाहन और कीमती सामान भी मिला हैं। नौकरी में रहने के दौरान हुई सब इंजीनियर को मिले कुल वेतन से कई गुना ज्यादा संपति मिली है। ऐसे में इतनी संपत्ति कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है। 

जांच अफसरों के मुताबिक, राजेंद्र शर्मा ने कुल कितनी संपत्ति अर्जित की इसका खुलासा जांच पूरी होने के बाद ही हो सकेगा। माना जा रहा है कि यह आंकड़ा कई करोड़ रुपए हो सकता है।
लोकायुक्त पुलिस को राजेंद्र शर्मा के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद मंगलवार सुबह लोकायुक्त पुलिस ने यह कार्रवाई की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !