भाजपा नेता ने बदला लेने युवक को गोली मार दी

छतरपुर। हत्या के पुराने मामले में बदला लेने के लिए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसी हमले में एक अन्य युवक भी घायल हो गया। हमलावरों की संख्या चार बताई जा रही है, जिसमें भाजपा नेता भी शामिल है। 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मृतक संतोष यादव अपने रिश्तेदार कृष्ण यादव के साथ बाइक पर जा रहा था। इसी दौरान ओरछा रोड थाना क्षेत्र के धामची गांव में स्कॉर्पियो वाहन में सवार चार हमलावरों ने उनका रास्ता रोका और फायरिंग शुरू कर दी। 

इस हमले में गंभीर रूप से घायल संतोष ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि कृष्ण यादव को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि हमलावरों में भाजपा के युवा मोर्चा का पूर्वा जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण यादव भी शामिल है। 

दरअसल, एक साल पहले लक्ष्मण के छोटे भाई शत्रुघ्न की गोली मारकर हत्या कर कर दी गई थी। उस वक्त संतोष के परिवार पर हत्या का आरोप लगा था। माना जा रहा है कि भाई की मौत का बदला लेने के लिए ही संतोष की हत्या की गई है। ओरछा रोड पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों और घायलों के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !