मेरी 50 साल की संपत्ति जांच सीबीआई से करा लो: वित्तमंत्री

दमोह। सुबह 9 बजे भाजपा कार्यालय में प्रदेश के FINANCE JAYANT MALAIYA, JAYANT MALAIYA ने पत्रकारों को संबोधित किया। सवालों के जवाब दिए और कहा कि प्रेस से उन्हें व्यवस्थाओं की खामियां पता चलती है, जिन्हें सुधारने का मौका मिलता है। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो कमियां उजागर होते ही बौखला जाते हैं। मैं चाहता हूं कमियां उजागर हों तभी तो व्यवस्थाएं सुधरेंगी। जनाक्रोश रैली में पवई विधायक द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले मुकेश नायक को चुनौती है, वे पांच-दस साल नहीं 50 सालों की संपत्ति की सीबीआई से जांच करा लें।

सवालों के जवाब में उन्होंने कहा आज अचानक मुकेश नायक को दमोहवासियों की समस्याएं दिखने लगीं। जब यहां के विधायक थे, तब कभी जनता की तकलीफ जानने नहीं आए। 6-7 दिन शहर में रहकर उन्होंने सालों के विकास का आकलन कर दिया। आरोप भी लगा दी और कुछ नेताओं को विधानसभा की टिकट भी बांट दिए। जनाक्रोश रैली में कितने लोग थे और कहां से आए थे ये सभी जानते हैं। उस रैली में ज्यादातर लोग पवई से बुलाए गए थे, शहर के केवल नेता थे। न आम जनता थी न कांग्रेसी थे। 

नपाध्यक्ष ने फिर की मंत्री की किरकिरी
शनिवार को प्रेसवार्ता के दौरान नपाध्यक्ष भी मंत्री के साथ थीं। श्री मलैया सिंचाई परियोजनाओं व अन्य विकास कार्यों की बात कर रहे थे। इसी बीच नपाध्यक्ष ने उन्हें कुछ कहा और एक कागज थमा दिया। जिसमें नए फिल्टर प्लांट के कार्य की प्रगति के साथ कोतवाली चौराहे पर स्थापित की गई हाईमास्क का भी जिक्र किया गया। श्री मलैया को बताया गया कि शाम को हाईमास्क चालू होगी। इस पर श्री मलैया ने खुशी जाहिर करते हुए प्रेस से कहा कि आज से इस चौराहे पर हाई मास्क की रोशनी का आनंद मिलेगा। दोपहर में पता चला कि उस हाईमास्क में केबल कनेक्शन तक नहीं हुआ है, इसलिए उसका जलना संभव ही नहीं है और शाम को हुआ भी वही। हाईमास्क नहीं जल पाई। इस प्रेसवार्ता में भाजपा जिला महामंत्री रमन खत्री, सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी, जिला मीडिया प्रभारी कपिल सोनी भी मौजूद थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !