रेलवे भर्ती बोर्ड करेगा बड़े बदलाव | RAILWAY RECRUITMENT BOARD EXAM 2016

इलाहाबाद। रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) पर्चा लीक के बाद परीक्षा प्रणाली में कुछ बदलाव हो सकता है। रेलवे बोर्ड से निर्देश जारी होने के बाद जल्द ही इस पर फैसला होगा। रेलवे बोर्ड के पास पर्चा लीक से जुड़े दस्तावेज लेकर गए चेयरमैन आरआरबी इलाहाबाद एनपी सिन्हा ने ऐसे संकेत दिए।

आरआरबी की 22 अप्रैल की भर्ती परीक्षा में पर्चा लीक का मामला सामने आया था। एसटीएफ ने कार्रवाई कर आधा दर्जन बदमाशों को पकड़ा था। एसटीएफ की कार्रवाई के बाद चेयरमैन आरआरबी ने पर्चा लीक की बात स्वीकार की थी। मामले पर रेलवे बोर्ड गंभीर हुआ और देशभर की परीक्षा में जांच शुरू की। इलाहाबाद में पर्चा लीक की जांच के लिए टेक्निकल कमेटी गठित की गई थी। टेक्निकल कमेटी ने अपनी रिपोर्ट दे दी।

इसे लेकर चेयरमैन आरआरबी एनपी सिन्हा दो दिनी दौरे पर रेलवे बोर्ड के सामने गए थे। रेलवे बोर्ड ने दस्तावेज ले लिए हैं। बताया जा रहा है कि परीक्षा पर निर्णय बोर्ड की मीटिंग के बाद होगा। फिलहाल ये संकेत दिए गए हैं कि परीक्षा के पैटर्न में कुछ बदलाव किया जाएगा। ये बदलाव क्या होंगे ये भी पत्र आने के बाद मालू चलेगा। कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर व्यवस्था में बदलाव किया जा सकता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !