छत पर सूखते कपड़ों पर लिख देता था अश्लील कमेंट

भोपाल। राजधानी में एक अजीब किस्म का मामला सामने आया है। अशोकागार्डन में रहने वाली एक महिला के कपड़ों पर अश्लील कमेंट लिखे मिलने लगे। कविता जब भी सूखे कपड़े उठाने छत पर जाती, तो उन्हें किसी न किसी कपड़े में उन्ही के लिए लिखी अश्लील बातें नजर आ जाती। दरअसल यह हरकत कविता के पड़ोस में ही रहने वाला राकेश सोलंकी कर रहा था। कविता ने इस हरकत पर कोई तीखी प्रतिक्रिया नहीं हुई तो राकेश की हिम्मत बढ़ गई और उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

अशोकागार्डन थाना पुलिस ने बताया कि 36 वर्षीय महिला कविता सागर अपने पति शिव सागर के साथ अशोकागार्डन के अमृत कॉम्प्लेक्स में निवास करती हैं। पति के ड्यूटी और बेटे के स्कूल जाने के बाद कविता घरेलू कामों में जुट जातीं हैं, इसी दौरान उन्होंने नोटिस किया कि जब वह छत से कपड़े उठाकर लाती हैं तो कपड़ों में कोई व्यक्ति मैसेज लिख कर जाता है। हद तो तब हो गई जब फरियादी कविता के कपड़ों में अश्लील बातें लिखी जाने लगी। 

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला राकेश सोलंकी भी कविता पर नजर बनाए रखता था और कई बार रास्ते में छेड़छाड़ कर देता था। जिसके बाद कविता ने बिना देर किए पति शिव सागर के साथ पुलिस थाने जाकर पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर आरोपी राकेश सोलंकी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर दिया है और आरोपी से जांच पड़ताल कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !