बॉयज हॉस्टल में मिलीं लड़कियां: पुलिस की छापामारी

ग्वालियर। अपराधों को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने तड़के शहर के 58 हॉस्टल एक साथ चेक किए। हॉस्टलों में पुलिस को देखते ही लड़कों में खलबली मच गई। पुलिस करीब 65 संदेहियों को थाने लाई और उनसे पूछताछ की। पड़ाव के मित्तल बॉयज हॉस्टल में 2 लड़कियां भी रह रहीं थीं। पुलिस ने हॉस्टल मालिक को फटकार लगाई।

एक हॉस्टल में आधा दर्जन युवक सुुबह पढ़ने लिखने की बजाए शराब पीते मिले। इन हॉस्टलों का नगर निगम में पंजीयन भी नहीं है। पुलिस ने हॉस्टल चेक करने के लिए पहले से ही इनकी सूची तैयारी कर रखी थी। इस चेकिंग अभियान की मॉनिटरिंग एएसपी दिनेश कौशल कर रहे थे।

गुरुवार की सुुबह गश्त शुरू होते ही पुलिस ने सड़कों पर पेट्रोलिंग करने की बजाए शहर के हॉस्टल की तरफ रुख किया। पुलिस की सूची में 58 हॉस्टल थे। पुलिस ने एक साथ इन हॉस्टलों के दरवाजे पर दस्तक दी। पुलिस को दरवाजे पर देखकर खलबली मच गई।

कहां से आए हो और कहां पढ़ रहे हो
हॉस्टल में रह रहे युवकों को सोते से उठाकर पुलिस ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिया। पुलिस का सबसे पहला सवाल था कि कहां से आए हो और कहां पढ़ रहे हो? या फिर किस प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हो। पिता क्या करते हैं। फोटो आईडी बताओ। पिताजी का व अपना मोबाइल नंबर भी लिखवाओ। पुलिस को सामने खड़ा देखकर छात्रों के भी होश उड़ गए।

शराब पीते मिले- 
एएसपी दिनेश कौशल ने बताया कि पड़ाव स्थित केके हॉस्टल के एक रूम का दरवाजा खुलवाते ही पुलिस हैरान रह गई। क्योंकि लड़के पढ़ने की बजाए तड़के जाम से जाम टकरा रहे थे। पुुलिस ने इन युवकों को पकड़कर थाने पहुंचा दिया और इनके घरवालों को इनकी हरकतों की सूचना भी दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !