डिप्टी एसपी 8 किमी तक चलती कार में गुंडों से लड़ते रहे

राजस्थान। गैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश विजय मांडिया और इमरान को शुक्रवार एटीएस ने बड़ी मशक्कत के बाद सिरसी रोड पांच्यावाला से पीछा कर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाशों को पकड़ने के लिए डिप्टी एसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने जो दिलेरी दिखाई उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। उन्होंने उनका पीछा करते हुए उनकी गाड़ी में अकेले ही घुस गए। इसके बाद उनके और बदमाशों के बीच गाड़ी के अंदर ही हाथापाई होती रही।

अधिकारी के साथ बदमाशों की 7 से 8 किलोमीटर तक हाथापाई होती रही। इस दौरान उन्हें चोटें भी आईं। हैरान कर देने बात ये है कि इस दौरान साथी पुलिस वालों ने बदमाशों पर फायरिंग तक नहीं की। अगर उनके पास हथियार होते तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

बताया जा रहा है कि विजय मांडिया और इमरान कार में सवार होकर नागौर से जयपुर आ रहे थे। इसके लिए अर्जुन और इरफान झोटवाड़ा पुलिया के पास उनका इंतजार कर रहे थे। पुलिया के पास जैसे ही ये दोनों बदमाश पहुंचे, एटीएस ने अर्जुन और इरफान को पकड़ लिया। इसे देखते ही विजय और इमरान भागने लगे तो डिप्टी एसपी पुष्पेंद्र ने फुर्ती दिखाते हुए कार की खिड़की पकड़ कर लटक गए और कार में घुस गए। 8 किलोमीटर तक कार के भीतर बदमाशों के साथ डिप्टी एसपी की भिडंत चलती रही। अंतत: उन्होंने बदमाशों को काबू कर ही लिया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !