IPS अफसरों को ही चूना लगा जाता था यह फर्जी IPS

बिहार की बेगूसराय पुलिस ने एक फर्जी आईपीएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हत्थे चढ़ा यह फर्जी अधिकारी इतना शातिर था कि वो पिछले कई दिनों से असली एसपी समेत अन्य बड़े अधिकारियों के साथ उठा बैठा करता था। जिला के पुलिस कप्तान रंजीत कुमार मिश्रा ने शनिवार को संदेह होने के बाद उक्त व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ की तो उसका फर्जीवाड़ा सामने आया।

आशीष आनंद नाम का यह शख्स पिछले कई दिनों से शहर में पीली बत्ती लगाकर थाने के पुलिसकर्मियों को धौंस दिखाता रहा था। उसके तेवर और रहन-सहन को देख कर पुलिस अधीक्षक ने भी उसे सरकारी अंगरक्षक की सुविधा मुहैया करा दी थी। परिहारा निवासी आशीष अपने आप को दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा का एसपी बताता था।

जिले के निवर्तमान एसपी मनोज कुमार से इसकी गाढ़ी दोस्ती भी हो गई थी जिसके बाद वह पुलिस अफसरों की पार्टियों में भी बतौर एसपी ही शामिल होता था। शनिवार को वह अपने अंगरक्षक की सुविधा को पुनर्बहाल करने के लिए एसपी रंजीत कुमार मिश्रा से मिलने उनके दफ्तर पहुंचा था लेकिन एसपी को उसके आईपीएस होने पर शक हो गया। इसके बाद जब उससे कड़ी पूछताछ हुई तो हकीकत सामने आ गई, नगर थाना पुलिस ने आशीष आनंद को तत्काल गिरफ्तार करते हुए उसकी स्कार्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !