दुर्घटनाग्रस्त कार पर जा चढ़ा स्मृति इरानी का काफिला

नईदिल्ली। यमुना एक्सप्रेसवे पर राया कट के समीप शनिवार देर रात बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उसकी पत्नी और बेटा घायल हो गए। दुर्घटनाग्रस्त कार में पीछे से आ रहे केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ियां भी जा भिड़ीं। इसमें सबसे आगे चल रही पुलिस जीप के चार सिपाही घायल हो गए। केंद्रीय मंत्री सुरक्षित हैं हालांकि उनके स्टाफ के दो लोगों को चोट आई है। हादसे के बाद उनके काफिले की गाड़ियों को बैक कराकर दिल्ली रवाना किया गया।

घटना शनिवार देर रात करीब 10 बजे की है। यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 107 के समीप दिल्ली की ओर से विपरीत दिशा में आ रही बाइक और आगरा की ओर से जा रही होंडा सिटी कार की टक्कर हुई। इसमें बाइक पर सवार रमेश निवासी आगरा की मौके पर ही मौत हो गई। उनके साथ बैठी पत्नी और बेटा (15) घायल हो गए। कार को दिल्ली निवासी एक लड़की चला रही थी। हादसे में उसे भी चोट आईं और वह बेहोश हो गई।

इनके पीछे वृंदावन में भाजयुमो के कार्यक्रम से लौट रहीं केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के काफिले की गाड़ियां भी एक के बाद एक दूसरे में भिड़ती चली गईं। एसएसपी मथुरा डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि केंद्रीय मंत्री को हादसे में चोट नहीं आई लेकिन उनके काफिले में सबसे आगे चल रही पुलिस की जीप में बैठे चार सिपाही घायल हो गए। दूसरी गाड़ी में सवार केंद्रीय मंत्री के स्टाफ के दो लोगों को भी चोट आई हैं। घटना की सूचना खुद केंद्रीय मंत्री ने डीएम और एसएसपी मथुरा को दी इसके बाद अपने काफिले की गाड़ियों को बैक कराकर दिल्ली की ओर रवाना हो गईं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !