वरमाला के बाद दुल्हन ने दूल्हे के खिलाफ कराई FIR

अनूपपुर। जयमाला के बाद दहेज मांगना दूल्हे और उसके परिजनों को महंगा पड़ गया। दुल्हन ने न सिर्फ उस लड़के से शादी तोड़ दी, बल्कि दूल्हे समेत उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर करा दी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

अनूपपुर जिले की कोतमा की रहने वाली 26 साल की सोनाली गौतम का विवाह पिछले साल अप्रैल में वहीं रहने वाले 28 साल के सतीश त्रिपाठी से तय हुआ था। शनिवार को शादी की रस्में निभाई जा रही थीं। इसी दौरान जयमाला होने के बाद सतीश के भाई आशीष ने अचानक दहेज़ में कार दिए जाने की मांग शुरू कर दी। जब इस मांग को नहीं माना गया तो उसने खाना खराब होने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच तीखी बहस हाेने लगी। इसी बीच आशीष ने सोनाली के पिता की कॉलर पकड़कर पिटाई लगा दी।

मारपीट होती देखकर माँ हुई बेहोश
शादी की खुशियों के बजाय पंडाल में मारपीट होता देखकर सोनाली की मां बेहोश हो गई। ससुराल पक्ष के लोगों को इस तरह अभद्र व्यवहार करते देख सोनाली ने तुरंत शादी नहीं करने का निर्णय लिया। रविवार सुबह सोनाली ने सतीश, उसके भाई आशीष, पिता आेमकार प्रसाद के खिलाफ दहेज मांगने, मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज करा दिया। रविवार को सभी आरोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने सोमवार सुबह कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर सभी को जेल भेज दिया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !