उद्योगपति नें घूसखोर अफसर को चांटा मारा

इंदौर। जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक (जीएम) एक उद्योगपति ने रजिस्ट्रार कार्यालय में चांटा मार दिया. पुलिस ने उद्योगपति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, रजिस्ट्रार कार्यालय में जीएम आत्माराम सोनी और उद्योगपति प्रदीप मेहता के बीच किसी पुराने मामले को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि उद्योगपति मेहता भड़क गए और उन्होंने गाली-गलौज करते हुए जीएम सोनी को चांटा मार दिया. इस हंगामे की सूचना पर रावजी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई. जहां जीएम ने उद्योगपति प्रदीप मेहता के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज करवा दिया.

FIR मंजूर, माफी नहीं मांगूंगा
सोनी के समर्थन में कांग्रेस के पूर्व विधायक अश्विन जोशी और मेहता के परिजन व अन्य उद्योगपति थाने पहुंचे। मेहता के परिजनों ने सोनी से बात की और वे राजीनामे के लिए तैयार हो गए। सोनी ने शर्त रखी कि मेहता उनसे माफी मांगंे। मेहता ने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगा। मैंने एक दवा फैक्टरी ली है। उसकी लीज डीड ट्रांसफर की रजिस्ट्री करने की फीस सिर्फ 10 हजार रुपए है। मैं छह महीने से सोनी के चक्कर काट रहा हूं। उन्हें रिश्वत के एक लाख रुपए दिए। फिर भी वे काम नहीं कर रहे थे। बुधवार को समय लेकर रजिस्ट्रार कार्यालय पहुंचे थे। वहां सोनी ने गाली देकर पूछा कि तू मुझसे मिला क्यों नहीं? इस पर मुझे गुस्सा आ गया। मेहता के अड़े रहने पर सोनी ने एफआईआर दर्ज करवा दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !