रेप पीड़िता की मदद के बहाने वकील के बेटे ने किया रेप

भोपाल। छिंदवाड़ा निवासी एक रेप पीड़ित छात्रा की मदद के बहाने भोपाल के एक वकील के बेटे ने उसे अपने जाल में फंसाया और रेप कर डाला। उसने इतनी शातिराना चाल चली कि अब पीड़िता खुद ही भयभीत है। करे तो क्या करे, दोबारा रेप की रिपोर्ट लिखाएगी तो समाज में क्या क्या बातें होंगी।

मामला बड़ा पेचीदा है। वो छिंदवाड़ा की रहने वाली है। पहली दफा 2014 में यहीं के एक युवक ने उसके साथ रेप किया। घरवाले रिपोर्ट लिखाने जा रहे थे तो शादी के बहाने अपने साथ ले गया, 4 महीने तक कमरे में बंद करके प्रताड़ित किया, फिर छोड़ दिया। पीड़िता ने सबक सिखाने की ठानी, रिपोर्ट लिखाई, मामला न्यायालय में पहुंचा, परंतु आरोपियों ने कुछ ऐसा जाल बुना कि पीड़िता फिर फंस गई।

बाद में एहसास हुआ तो अपील की तैयारी करने लगी। इसी बीच एक भोपाल के एक वकील का बेटा उसके संपर्क में आ गया। उसने भी मौके पर पूरा फायदा उठाया। कुछ इस तरह वाट्सएप पर चैट किया जैसे वो उसकी प्रेमिका हो और उसके लिए तड़प रही हो। बहाने से उसे भोपाल बुलाया और नादरा बस स्टेण्ड इलाके में एक होटल में उसके साथ रेप कर डाला।

दूसरी बार रेप का शिकार हुई छात्रा वापस छिंदवाड़ा लौट गई, लेकिन रह रहकर अपने साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने का मन बना रही है। उसके माता पिता ने उसे घर से निकाल दिया है। वकील के बेटे ने उसे धमका रखा है, उसका मानना है कि जब वो दूसरी बार रेप की रिपोर्ट लिखाने जाएगी तो लोग उसकी परेशानी पर ध्यान नहीं देंगे, उसे झूठा समझेंगे और बदचलन माना जाएगा। इस संदर्भ में मदद के लिए उसने आईजी से मिलने का समय मांगा है। देखते हैं, इस मामले में क्या कोई कानूनी कार्रवाई हो पाती है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !