बदल गया स्लिमट्रिम शिल्पा का फिगर

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के कई फैंस हैं। इनमें सलमान खान, शाहुख खान से लेकर खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। ये सभी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्सर कपिल के शो पर जाते रहते हैं।

इसी लिस्ट में नाम जुड़ा बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का। शिल्पा कपिल के शो पर गईं और इसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं। ये तस्वीरें शिल्पा के फैंस को परेशान कर सकतीं हैं।

दरअसल सभी जानते हैं कि शिल्पा बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रीयों में से एक हैं लेकिन शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट कीं उनमें एक तस्वीर में शिल्पा सानाम्य दिख रहीं हैं तो दूसरी फोटो में बहुत मोटी और खराब फिगर वाली दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों के साथ शिल्पा ने जो कैप्शन लिखा वो शिल्पा के फैंस को परेशान कर सकते है। शूट पर @kapilsharma और मैं... शूट से पहले, और..."

आप इन तस्वीरों को देखकर कोई कयास लगाएं हम आपको बता दें कि शिल्पा का ये फिगर पर्मानेंट नहीं है बल्कि सेट पर मजाक के चलते उन्हें ऐसा आउटफिट पहनना पड़ा। आपको बता दें शिल्पा ने हाल ही में अपने बेटे विआन के नाम से एक नई मोबाइल रेंज लॉन्च की थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !