मप्र पर भी है हार्दिक पटेल की नजर

भोपाल। गुजरात में राजनैतिक दहशत का नया नाम बन गए हार्दिक पटेल की नजर मप्र पर भी है। वो राजनीति में काम करना नहीं चाहता परंतु देशभर के पाटीदारों का ठाकरे जरूर बनना चाहता है। वो चाहता है जो स्थान मराठियों में बाल ठाकरे का था, वही स्थान उसका पाटीदारों में हो। 

हार्दिक पटेल ने दिल्ली कूच की तैयारी कर ली है। पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के संयोजक हार्दिक ने दिल्ली आकर आंदोलन की रूपरेखा तय करने की बात कही है।

सीएनएन-आईबीएन से बातचीत में हार्दिक ने कहा कि वह दिल्ली आकर गुर्जर और जाट आंदोलन नेताओं से मुलाकात करेंगे। दिल्ली में यूपी और एमपी के पाटीदार समुदाय के लोगों से भविष्य के आंदोलन की रूपरेखा को लेकर भी बात करेंगे। 

गुजरात की सीएम आनंदी बेन पर हार्दिक ने कहा कि बीजेपी मेरी स्वभाविक पसंद रही है, लेकिन इसके नेता नहीं। आनंदी बेन हमारी मांग स्वीकार करेंगी, भले ही समय लगे लेकिन वह करेंगी।

पीएम नरेंद्र मोदी पर हार्दिक ने कहा कि अभी तक उन्होंने कोई उपलब्धि भरा काम नहीं किया है। वह बेहतर करेंगे, लेकिन हमारे समर्थन से। हथियारों से अपने प्रेम पर हार्दिक ने कहा कि हां मैं हथियार पसंद करता हूं। किसी को भी अपने समुदाय की रक्षा के लिए इनका इस्तेमाल करना चाहिए। दरअसल, सरकार को सभी को हथियार बांटने चाहिए।

बाला साहेब ठाकरे को अपना आदर्श नेता मानने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि ठाकरे ताकत के लिए खड़े हुए। उनके शब्द मराठियों के लिए आखिरी होते थे। वह हिंदू हृदय सम्राट थे। मैं पाटीदार हृदय सम्राट हूं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !