सावधान! नकली गर्भवती महिला का गैंग राहगीरों को लूट रहा है

इंदौर। राजेंद्र नगर इलाके के राऊ-रंगवासा रोड पर ऑटो-चालक हेमराज उर्फ कालिया सिलावट को एक लुटेरी गैंग ने अपना शिकार बना लिया। पीड़ित हेमराज के मुताबिक रात करीब साढ़े बारह बजे रंगवास के पास उसे एक प्रेग्नेंट महिला के साथ तीन पुरूष खड़े मिले, उन्होंने ऑटो रोककर अस्पताल ले जाने के लिए कहा। देर रात को गर्भवती की मदद करने के इरादे से हेमराज ने तुरंत तीनों को अपने ऑटो में बिठा लिया। 

रास्ते में उन लोगों ने एबी रोड पर एक होटल पर गाड़ी रुकवाई, फिर हेमराज को भी अपने साथ चाय पिलाई। बदमाशों ने हेमराज के ग्लास में कोई नशीला पदार्थ मिलाया था, चाय पीने के बाद वो चारों फिर से ऑटो में बैठे, मगर थोड़ी दूर चलने पर ही हेमराज पर नशे का असर होने लगा। इसके बाद बदमाशों ने उसका ऑटो फिर रुकवा दिया और उसे लूटना शुरू कर दिया। नशे में होने के कारण हेमराज अपना बचाव नहीं कर सका। 

हेमराज ने बताया कि जिस महिला की मदद के लिए उसने ऑटो रोका था वो महिला भी गर्भवती नहीं थी बल्कि उसने पेट पर तकिया बांधकर गर्भवती होने का नाटक किया था। बदमाशों ने हेमराज की ऑटो-रिकशा, दो मोबाइल, जेब में रखे रुपए और शरीर पर पहने पेंट-शर्ट तक लूट लिए। फिर उसे लावारिस हाल में छोड़कर सारा सामान लेकर भाग खड़े हुए। 

रियल लाइफ 
शुक्रवार सुबह जब बदमाशों द्वारा पिलाए गए नशीले पदार्थ का असर कम हुआ तब जाकर हेमराज ने किसी तरह राजेंद्र नगर थाने पहुंचकर वारदात की सूचना दी। वहीं से उसने परिजन और दोस्तों को वारदात की जानकारी दी गई। जिसके बाद हेमराज को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया। पुलिस का कहना है कि वो हेमराज के ठीक होने के बाद उसका बयान ले कर मामला दर्ज करेगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !