कमिश्नर से मदद मांगना गुनाह हो गया: रिजवाना

भोपाल। पढ़ी लिखी हूं.. अधिकारी से कैसे बात करनी चाहिए पता है। पुलिस क्यों इसे कार्रवाई से जोड़ रही है नहीं पता। यह कहना है नगर निगम ​कमिश्नर तेजस्वी नायक को धमकी देने की आरोपी रिजवाना खान का। रिजवाना खान ने बताया पुलिस उसे फिजूल में फंसा रही है। वहीं पूरे मामले पर अशोका गार्डन थाना प्रभारी मोहन सारवान का कहना है। रिजवाना खान पर केस दर्ज है। उन पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस इस प्रकरण में नगर निगम कमिश्नर के बयान दर्ज करेगी। वह यदि शिकायत करने के निर्देश से इंकार करते हैं, तो आवेदन देने व लेकर आने वाले के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा।

थाने ने दिया था कमिश्नर का मोबाइल नम्बर
गर्व शिक्षा समाज कल्याण समिति की संचालक रिजवाना खान ने बताया कि अशोका गार्डन क्षेत्र में 25 जुलाई को बारिश का पानी भर गया था। हालात बेकाबू हुए जा रहे थे। लोगोें ने एक दूसरे को मदद के लिए पुकारना शुरू कर दिया था। इलाके के तीन घरों में नाली का पानी घुस चुका था। इसकी निकासी के लिए नगर निगम में फोन किया जा रहा था। किसी भी जिम्मेदार व्यक्ति से बात नहीं हो पा रही थी। इस संबंध में मदद की उम्मीद से अशोका गार्डन थाने गए थे। थाने ने ही नगर निगम की मदद के लिए कमिश्नर साहब का मोबाइल नम्बर उपलब्ध कराया था। साहब ने जब फोन रिसीव नहीं किया, तो उन्हें क्षेत्र की समस्या एसएमएस कर दी। साथ ही फोटो वाट्सएप कर दिए थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !