10 हजार में बेच दी 15 साल की बेटी

बालाघाट। 10 हजार रूपयों की खातिर मां ने अपनी 15 साल की बेटी का सौदा कर डाला। मामला तब उजागर हुआ जब शादी से पहले ही नाबालिक खरीददारों के चंगूल से भाग निकली।

रामपायली गांव में बदहवास हालत में भटकती लड़की को थाने लाया गया जब उसने अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस वालों के होश उड़ गये लड़की ने बताया की उसे उसकी मां और मामा ने 10 हजार रूपये में एक अधेड़ को बेच दिया था और उससे उसकी शादी करवा रहे थे लेकिन इससे पहले ही वो अपने मौसा और बुआ को ढुढते हुये यहां आ पहुंची।

लड़की ने बताया की वो रामपायली के अमई गांव की रहने वाली है।2014 में पिता की मौत के बाद मां 10 भाई बहनों को लेकर नागपूर चली गई। लड़की को एक माह पहले अमर कुडमेता नामक व्यक्ति को बेच दिया गया था और पिछले 10 दिनों से उसकी शादी की तैयारियां चल रही थी।

मौका मिलते ही वो भागकर नागपूर रेल्वे स्टेशन पहुंची पैसे नही थे तो टेन की सीट के नीचे छिपकर तिरोडी तक आ पहुची। यहां से गोदिया के खारा गई उसके बाद बालाघाट आई वहां से रामपायली आकर यहां वो अपनी बुआ को ढुढ रही थी। रामपायली थाना प्रभारी ने बताया की लडकी की मां, मामा सोहराब वरकडे, अजीत वरकडे, अमर कुडमेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !