महिला आरक्षक से रेप: फरार पुलिस अफसर पर ईनाम घोषित

राजगढ़ से प्रेम वर्मा। पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला द्वारा आरोपी सुभाष दिव्वेदी तत्कालीन परिवीक्षाधीन उप निरीक्षक थाना पचोर को गिरफ्तार कराने पर तीन हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है।

पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने आज बताया कि जो कोई व्यक्ति, अधिकारी, कर्मचारी आरोपी सुभाष दिव्वेदी को गिरफ्तार करेगा या करायेगा या ऐसी सूचना देगा जिसके आधार पर आरोपी सुभाष दिव्वेदी को गिरफ्तार किया जा सके उसको तीन हजार रुपए पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया जायगा।

उल्लेखनीय है कि पचोर पुलिस थाना में पदस्थ परिवीक्षाधीन उप निरीक्षक सुभाष दिव्वेदी ने सागर में पदस्थ एक महिला आरक्षक को शादी का झांसा देकर 21 मार्च 15 को जिले के पचोर क़स्बा की एक लॉज में शारीरिक सम्बन्ध बनाए थे। बाद में उसके परिवार वालों ने महिला आरक्षक से दहेज़ की मांग करते हुए कथित सगाई तोड़ दी। महिला आरक्षक की रिपोर्ट पर भोपाल के न्यू नर्मदा तुलसीनगर निवासी परिवीक्षाधीन उप निरीक्षक सुभाष दिव्वेदी के खिलाफ दुष्कर्म करने और उसके पिता के.के.दिव्वेदी सुभाष की माँ, राजीव दिव्वेदी और संजय दिव्वेदी के खिलाफ दहेज़ की मांग करने पर दहेज़ अधिनियम की धारा 3/4 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। आरोपी परिवीक्षाधीन उप निरीक्षक घटना के बाद से ही फरार है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !