भोपाल में मंत्रालय के सामने चलती गाड़ी में रेप की कोशिश

भोपाल। मंत्रालय के सामने भरी दोपहर एक महिला के साथ चलती गाड़ी में रेप की कोशिश की गई। गुंडों से बचने के लिए महिला ने गाड़ी से कूदने की कोशिश की। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों ने उसकी मदद की और गाड़ी में सवार सभी आरोपियों को दबोच लिया।

पुलिस के अनुसार 38 वर्षीय महिला अरेरा हिल्स स्थित अर्जुन नगर में रहती है। दो माह पहले तक एक निजी नर्सिंग होम में नौकरी करती थी। पिता की बीमारी के कारण नौकरी छोड़ दी थी, अब उनकी मौत हो गई है। पिता की बरसी के लिए उसे पैसों की आवश्यकता है, जिसके लिए उसने रूप नगर में रहने वाले मुन्ना इसराज से संपर्क किया था।

कल दोपहर करीब एक बजे मुन्ना, भूरा और तराना साहू महिन्द्रा पिकअप (एमपी-04-जीए-2043) लेकर उसके घर आए और पैसे दिलाने के बहाने वाहन में बिठा लिया। पीड़िता के वाहन में बैठते ही आरोपियों से चलते वाहन में उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे। पीड़िता ने वाहन के सतपुड़ा भवन के पहुंचते ही विरोध करना शुरू कर दिया लेकिन आरोपी इस जिद पर अड़े थे कि पहले वह उनके साथ घूमने चलेगी तभी उसे पैसा उधार दिलाएंगे। यह घटना दोपहर करीब डेढ़ बजे की है।

महिला के गाड़ी से कूदते देख स्थानीय लोगों ने दौड़कर वाहन को रुकवाया महिला को गाड़ी से निकाला। लोगों की इकट्ठा हुई भीड़ ने तीनों आरोपियों को जमकर धुना और जहांगीराबाद पुलिस को सूचना दे दी। विवेचना अधिकारी ने बताया कि पिकअप मुन्ना नाम का युवक चला रहा था, गाड़ी एक निजी कंपनी में अटैच है।

वाहन जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। भूरा पठान अन्ना नगर में पान ठेला चलाता है, जबकि तराना साहू आपराधिक प्रवृत्ति का है। महिला की कुछ माह पहले ही इन आरोपियों से पहचान हुई थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !