प्रियंका के एक जवाब ने भोपाल मीडिया की बोलती बंद कर दी

भोपाल। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा यहां मीडिया से मुखातिब होते हुए एक सवाल पर अचानक भड़क उठी। उन्होंने तमतमाते हुए मीडिया को ऐसा जवाब दिया कि मौजूद मीडियाकर्मियों की बोलती ही बंद हो गई।

सवाल सेलिब्रिटी के जंकफूड संबंधी विज्ञापनों पर था। मैगी कांड के बाद यह सवाल लगातार उठ रहा है कि स्वास्थ्य के लिए हानिकारक जंकफूड का ​प्रमोशन सेलिब्रिटी क्यों करते हैं। सोशल रेस्पांसबिलिटी के तहत उन्हे ऐसा नहीं करना चाहिए। भोपाल में जब यह सवाल प्रियंका से पूछा गया तो उन्होंने तमतमाते हुए जवाब दिया वह तो जंक फूड का प्रचार करेंगी, जिसे दिक्‍कत हो वह खाना बंद कर दे।

प्रियंका इन दिनों मध्‍यप्रदेश की राजधानी भोपाल में फिल्‍म गंगाजल-2 की शूटिंग कर रही हैं। गुरुवार को यहां यूनीसेफ के एक कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड कलाकार जंक फूड का विज्ञापन करते रहेंगे, यदि किसी को जंक फूड से दिक्कत है, तो खाना बंद कर दे। लोग खाना बंद कर देंगे तो हम विज्ञापन करना बंद कर देंगे।

बात को संभालते हुए प्रियंका ने कहा कि हम जब किसी ब्रांड के साथ कांट्रैक्ट करते हैं, तो उसमें यह भी जिक्र होता है कि वह प्रॉडक्ट पूरी तरह सुरक्षित है, लेकिन वो फिर से तमतमा गईं और बोलीं मेरे घर में लैब नहीं है, जो विज्ञापन करने से पहले हर प्रॉडक्ट की टेस्टिंग करवाऊं। कंपनी जो जानकारी हमें देती है, हम उस पर विश्वास करते हैं। यदि हमें पता चले कि कोई प्रॉडक्ट खराब है, तो हम विज्ञापन करना बंद कर देते हैं। लेकिन जब तक प्रॉडक्ट बिक रहा है, तो हम बेचते रहेंगे। किसी को दिक्कत है, तो खाना या खरीदना बंद कर दे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !