गोविंद सिंह और लाल सिंह आर्य के बीच सेमिफाइनल शुरू

भोपाल। मप्र के पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह और मप्र के राज्यमंत्री लाल सिंह आर्य के बीच चल रहा संघर्ष अब सेमिफाइनल में आ पहुंचा है। लाल सिंह आर्य से गुस्साए डॉ गोविंद सिंह अब शिवराज सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं। बीते रोज मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने ना केलव लाल सिंह आर्य पर हमले किए बल्कि शिवराज सरकार पर भी कई आरोप लगाए।

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में शुक्रवार को पत्रकारों से चर्चा में डाॅ.सिंह ने कहा कि आर्य के संरक्षण में भिंड जिले में कई गड़बड़ियां की जा रही हैं। वे इन मामलों को लेकर मुख्यसचिव से मिल चुके हैं और अब जल्द ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे।

चिटनिस को क्लीनचिट का विरोध
डाॅ.सिंह ने कहा कि वे भाजपा विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री अर्चना चिटनिस को लोकायुक्त संगठन द्वारा देवपुत्र पत्रिका व ग्रीन बोर्ड मामले में क्लीनचिट देने के विरोध में हाइकोर्ट में अपील करेंगे, लोकायुक्त द्वारा गड़बड़ी के प्रमाण नहीं मिलने की बात कहना दुर्भाग्यपूर्ण है, जबकि मौजूदा शिक्षा मंत्री पारस जैन विस के सदन में कह चुके हैं कि देवपुत्र पत्रिका स्कूलों में बंद कर दी गई है और संबंधित संस्था 10.87 करोड़ रुपए सरकार को लौटा चुकी है। सिंह ने कहा कि चिटनिस ने आरएसएस से जुड़ी संस्था की पत्रिका देवपुत्र को स्कूलों में अनिवार्य बनाने के लिए सर्वशिक्षा अभियान के 15 करोड़ रुपए दिए थे। इसी प्रकार ब्लैकबोर्ड को हरे रंग से रंगने का ठेका उज्जैन व बड़वानी की चहेती फर्म को दिया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !