व्यापमं का भूत दिखाकर वसूली में जुटी है एसटीएफ: कुणाल

रतलाम। एसटीएफ ने प्रदेश में व्यापमं से ज्यादा बड़ा घोटाला किया। यह आरोप मप्र युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने लगाया है। चौधरी रविवार को मानस भवन में युकां कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने एसटीएफ पर निशाना साधा। कहा व्यापमं घोटाले को उजागर करने वाले 8-10 लोगों की मौत हो चुकी है।

इनसे शंका बढ़ गई है। इनकी जांच होना चाहिए। उन्होंने एसटीएफ को आड़े हाथों लेते हुए कहा जिन युवाओं को एसटीएफ ने आरोपी बनाया उनके परिचितों की कॉल डिटेल निकालकर उन नंबर वालों को भी परेशान किया जा रहा है जिनसे ज्यादा बात हुई है। उन्हें बेवजह परेशान कर लाखों रुपए की वसूली की जा रही है। जमानत कराने के लिए वकील भी फिक्स कर दिए हैं कि इन्हीं से जमानत कराने का दबाव बनाया जा रहा है।

समारोह की शुरुआत महू से
चौधरी ने बताया बाबा आंबेडकर के 125वें जन्म शताब्दी महोत्सव को कांग्रेस पूरे देश में मनाएगी। इसकी शुरुआत महू से हो रही है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी महू आएंगे। इसमें पूरे देश के दलित नेता इसमें शामिल होंगे और बड़ी संख्या में हर जिले से एक लाख से ज्यादा युवा शामिल होंगे। इसमें किसानों को मुआवजा देने, भूमि अधिग्रहण बिल की भी चर्चा होगी।

गांधी को एजेंट कह रहे
चौधरी ने कहा पहली बार ऐसी सरकार देखी है जिसने अध्यादेश के जरिए भूमि अधिग्रहण बिल पास कराया। पहली बार गोडसे के मंदिर बन रहे हैं और लोग गांधीजी को एजेंट कह रहे हैं। युकां 26 मई को अच्छे दिन की पुण्यतिथि मनाएगी। पहले अच्छे दिन आएंगे की चर्चा होती थी अब प्रधानमंत्री देश में कब आएंगे, इसकी चर्चा होती है।

आए निष्कासित नेता
सम्मेलन में जिलेभर के युवा कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। जिला कांग्रेस से कोई वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यक्रम में उपस्थित नहीं था। अनिल झालानी, अमरसिंह शेखावत, इंदर सोनी, संजय दवे, युकां जिलाध्यक्ष संजय चौधरी सहित अन्य उपस्थित थे। कांग्रेस से निष्कासित कार्यकर्ता भी सम्मेलन में पहुंचे जो चर्चा का विषय रहा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !