पत्नि को एयरपोर्ट पर लावारिस छोड़कर भाग गया मेजर

गुडग़ांव। फर्रूखनगर क्षेत्र में आर्मी के एक मेजर द्वारा दहेज की खातिर अपनी पत्नी से मारपीट व सास पर जानलेवा हमला करने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। उसकी पत्नी का आरोप है कि मेजर उनसे फ्लैट की लगातार मांग कर रहा है। जिसे पूरी न करने पर वह उसे दिल्ली के एयरपोर्ट पर अकेला छोडक़र फरार हो गया। यही नहीं मेजर ने अपनी सास पर जानलेवा हमला भी किया। विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक फर्रूखनगर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के तेजपाल ने अपनी बेटी की शादी करीब नौ महीने पहले भिवानी निवासी आर्मी ऑफिसर मेजर महिप सिंह के साथ धूमधाम से की थी। महिप सिंह मणिपुर में तैनात है। आर्मी चीफ रहे जनरल वीके सिंह सहित अनेक हस्तियां उसकी शादी में शामिल हुई थी। शादी में किसी चीज की कमी न रह जाए, इसके लिए लडक़ी के पिता तेजपाल ने अपनी जमीन बेचकर दहेज में 51 लाख रुपए भी दिए। शादी के बाद कुछ दिन सब ठीक-ठाक रहा। विवाहिता का आरोप है कि कुछ समय बाद महिप सिंह की दहेज के लिए डिमांड शुरू हो गई। पत्नी के मुताबिक वह उससे गुडग़ांव में फ्लैट की डिमांड करने लगा। मांग पूरी न होने पर वह उसके साथ मारपीट भी करने लगा। गत दिवस महिप मणिपुर से अपनी पत्नी के साथ आया और उसे दिल्ली के पालम एयरपोर्ट छोडक़र चला गया। जिसके बाद पीडि़ता ने अपने पिता के साथ पुलिस में शिकायत दी।

आरोप है कि जब मेजर को काउंसलिंग (पूछताछ) के लिए बुलाया गया तो उसने अपने दोस्तों के साथ अपनी सास पर भी हमला कर दिया। पीडि़ता का आरोप है कि मेजर की ऊंची पहुंच होने के चलते पुलिस भी उसके खिलाफ कार्रवाई करने में आनाकानी कर रही है।

आरोपी मेजर को दुबारा से पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मेजर पर लगे आरोपों की तफ्तीश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।
राजेश कुमार, एसीपी अपराध

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !