भेष बदलकर सामने आया बलात्कारी लेकिन बच नहीं पाया

भोपाल। बागमुगालिया में मासूम बालिका के साथ ज्यादती करने वाला युवक शातिर है। उसने रेप करने के बाद घर जाकर जींस-शर्ट उतारकर धोती-कुर्ता पहना और तिलक लगा लिया, ताकि उस पर किसी को शक न हो। आरोपी को रेप के आरोप में पांच साल पहले भी दो साल की सजा हो चुकी है।

एएसपी रियाज इकबाल ने बताया कि बाग मुगालिया निवासी एक 9 वर्षीय बालिका सोमवार को खेत पर कैरी बीनने गई थी। तभी घटनास्थल के पास रामदेवरा मंदिर में रहने वाले 30 वर्षीय राजू उर्फ गणेश पिता राधेश्याम अहिरवार ने उसके साथ ज्यादती कर दी। घटना के समय आरोपी जींस व शर्ट पहने था। इधर, मेडिकल में पता चला कि बालिका के साथ ज्यादती की गई है, तो बिना देर किए सादी वर्दी में पुलिस आरोपी की तलाश में निकल गई। बालिका को भी साथ ले जाया गया।

उसने बताया कि मंदिर में रहने वाले ने उसके साथ ज्यादती की थी। मंदिर में राजू उर्फ गणेश अहिरवार माथे पर तिलक लगाए धोती-कुर्ते में मिला। इस कारण कुछ देर के लिए बच्ची उसे पहचान नहीं पाई। हालांकि कुछ देर बाद बाद बच्ची ने उसे पहचान लिया। पुलिस ने राजू को पकड़ लिया।

आरोपी का मेडिकल कराया, तो रेप की पुष्टि हो गई। जांच में सामने आया कि आरोपी राजू 13 अप्रैल, 2010 को भी अरविंद विहार कॉलोनी में रेप कर चुका है। इस मामले में उसे दो साल की सजा हुई थी। आरोपी सजा काटने के बाद जेल से छूटा था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !