58 किलो गोल्ड से भरी गाड़ी लूटी: पुलिस के भेष में आए थे लुटेरे

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिला में इगतपुरी तहसील के डीवार्हे गांव के समीप शुक्रवार को फिल्मी अंदाज में डकैत अपने आप को पुलिस वाला बता कर एक वैन से 16.33 करोड़ रुपए मूल्य का 58 किलो सोना लूट कर चंपत हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुंबई के पश्चिमी उपनगर अंधेरी से धुले जिला के केशीर पुर में सोने को शुद्ध करने के लिए शीरपुर गोल्ड रिफायनरी कंपनी में भेजा गया था। लूटा गया सोना जी गोल्ड कंपनी का था और यह सोना कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जा रहा था।

शुक्रवार तड़के चार बजे वाहन नंबर एमएच 02 सीई 4010 वाडीवार्हे गांव से आगे जा कर कोटी फाटा पहुंचा तब एक लाल रंग की कारको वाहन के सामने खड़ा कर दिया गया। कार से पांच लोग उतरे और सोना ले जा रही वैन के चालक से कहा कि उन्हें पता है कि वैन मे सोना शुद्ध करने के लिए ले जाया जा रहा है।

पुलिस के भेष में डकैतों ने वैन को पुलिस स्टेशन ले जाने की बात कही है। उसके बाद लुटेरों ने वैन के लोगों को रस्सी से बांध दिया और पूरा सोना लूट कर चंपत हो गए।

लुटेरों को पकडऩे के लिए पुलिस की पांच दल बनाए गए हैं जो मुंबई, पुणे और नासिक में लुटरों की तलाश करेंगे। एसजीआरएल कंपनी शेयर बाजार की सूचीबद्ध लिमिटेड कंपनी है और एशिया की सबसे बड़ी सोना रिफायनरी कंपनी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !